पवन सिंह व काजल राघवानी का पलंग तोड़ रोमांस सोशल मीडिया पर तेज़ी से हुआ वायरल, देखकर छुट जाएंगे पसीने

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के कई सुपरस्टार इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बने रहते हैं। जहां एक तरफ खेसारी लाल यादव रिएलिटी शो में नजर आ चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ पवन सिंह (Pawan Singh) भी आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने ही रहते हैं।

कभी अक्षरा सिंह के साथ तो कभी किसी अन्य एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह के भोजपुरी गाने ट्रेंड करते नजर आ जाते हैं। हाल ही में पवन सिंह व काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस गाने में इन दोनों की कैमिस्ट्री कमाल दिखाई दे रही है।


पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का शाहरुख खान बोला जाता है। उनकी फिल्मों में रोमांस ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। वहीं इस वीडियो में भी पवन सिंह व काजल राघवानी का हॉट रोमांस दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री काजल राघवानी का सिजलिंग अवतार देखकर लोग इसे अब तक का सबसे बोल्ड भोजपुरी गाना बता रहे हैं। यहां देखिए काजल राघवानी व पवन सिंह का ये जबरदस्त डांस वीडियो-

भोजपुरी सिंगर व सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का गाना ‘छलकता हमरो जवनिया’ को यूट्यूब पर जबरदस्त रिसपॉन्स मिल रहा है। फिल्म के इस गाने में काजल राघवानी व पवन सिंह ने ऐसा जबर्दस्त डांस किया है कि ये वीडियो यूट्यूब पर अब तक 27 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है।

यूं तो पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ जमती है लेकिन संबंध विच्छेद के बाद ये दोनों एक साथ शायद ही आगे कार्य कर पाएं। वहीं पवन काजल राघवानी के साथ भी कम रोमैंटिक नहीं लगते। काजल की बात करें तो उन्हें खेसारी लाल यादव के साथ लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद बोला जा सकता है कि पवन सिंह व काजल भी साथ में बहुत ज्यादा शानदार लगते हैं।