ब्लाउज पर निर्भर है महिलाओं की सुंदरता लेकिन डीप नैक ब्लाउज में अक्सर झलक जाती है ब्रा और फिर…

साड़ियों की सुंदरता ब्लाउज पर ही निर्भर करती है. इन दिनों साड़ियों के साथ बड़े गले के ब्लाउज फैशन में हैं.ब्लाउज का गला व डिजाइन साधारण साड़ी को भी बहुत ग्लैमरस लुक दे सकता है, लेकिन बड़े गले के ब्लाउज को पहनते हुए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है.आइए, जानते हैं ऐसी ही कुछ बातें जिनका आपको बड़े गले के ब्लाउज पहनने के दौरान ध्यान रखनी चाहिए।

गर्दन की साइज के अनुरूप पहने ब्लाउज
बड़ा गला तभी सुंदर लगता है जब ये आपकी गर्दन की साइज के अनुरूप हो। अगर आपकी गर्दन लंबी न होते हुए छोटी है, तो वी नेक जैसे डिजाइन आप पर फबेंगे।अगर आपकी गर्दन पतली न होते हुए थोड़ी मोटी है, तो चौकोर गले का डिजाइन आप पर ज्यादा जंचेगा। ब्लाउज का फैब्रिक
बड़े गले का ब्लाउज तभी अच्छा लगता है जब ब्लाउज का फैब्रिक भी शानदार हो, जैसे सिल्क और वेलवेट के फैब्रिक पर बड़ा गला बहुत सुंदर लगता है।

एसेसरीज
बड़े गले के ब्लाउज को पहने तो ध्यान दें कि इसके साथ एसेसरीज पहनना बहुत जरूरी हो जाता है। ब्लाउज पर जिस तरह का वर्क हो उसी तरह की एसेसिरीज पहनने से आपके लुक में चार- चाँद लग जाएंगे। गर्दन और बैक को साफ रखें
बड़े गले के ब्लाउज का फैब्रिक ही सुंदर लुक देने के लिए काफि नहीं है। आपको अपनी गर्दन और बैक को भी साफ रखना होगा, साथ ही इनका रंग आपकी बाकि स्किन टोन से मेच करता हुए दिखें, इसका खास ध्यान देने होगा जिसके लिए आप मेकअप का सहारा ले सकती है।