BJP एमएलए की बहू ने अपने पति पर लगाया ये बड़ा आरोप , कहा अन्य महिलाओं से…संबंध…

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भाई और मध्य प्रदेश के भाजपा के वरिष्ठ विधायक जालम सिंह पटेल की बहू ने पति मणि नागेंंद्र सिंह उर्फ मोनू पटेल पर अन्य महिलाओं से अवैध संबंधों के आरोप लगाए हैं।

उन्होंने अपना ऑडियो बनाकर वायरल किया है। विधायक ने बहू के आरोपों पर सफाई दी है कि छह साल से चुप थे कि सबकुछ समय के साथ सामान्य हो जाएगा मगर बहू ने अचानक ऐसे आरोप लगाकर उम्मीद को ठेस पहुंचाई है।

महाकौशल क्षेत्र के भाजपा के विधायक जालम सिंह पटेल के बेटे की कुछ साल पहले एक अन्य राजनीतिक परिवार की बेटी से शादी हुई थी। उसके बाद शादी के पहले की कई चीजों को छिपाया गया था जिससे परिवारों के बीच संबंध सामान्य नहीं रहे थे।

बहू भी शादी के कुछ समय बाद ही अलग रहने लगी थी। जालम सिंह का कहना है कि बहू ने नौकरी शुरू कर दी थी और हमने समय का इंतजार किया कि शायद समय के साथ बहू को समझ आ जाएगा। उन्होंने शादी के पहले की चीजों को छिपाए जाने को लेकर ज्यादा बात नहीं की।

भाजपा विधायक की बहू का ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह विधायक पुत्र और अपने पति के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगा रही है। इसमें वह पति के अन्य महिलाओं से संबंधों के खुलकर आरोप लगा रही हैं। वायरल ऑडियो में वह पति और उनके परिवार वालों से तलाश देने के आग्रह की बातें भी कर रही है लेकिन उनके द्वारा तलाक नहीं दिया जा रहा है।

वहीं, इस बारे में विधायक जालम सिंह पटेल ने लाइव हिंदुस्तान से चर्चा में कहा है कि बहू शादी के बाद कुछ समय ही ससुराल में रही है। वह जॉब करती है और ससुराल गाडरवारा में नहीं रहना चाहती है।

उसने तलाक के बदले 40 करोड़ रुपए की राशि मांगी है। वायरल ऑडियो के बाद विधायक ने कहा कि वह सोच रहे थे कि समय के साथ सबकुछ सामान्य हो जाएगा लेकिन बहू ने यह न जाने किसके कहने पर किया है। उन्होंने वायरल ऑडियो में लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है।