बौखलाए चीन ने इस देश पर किया हमला, ख़त्म किया पूरी तरह से…

धमकी देते हुए चीन के एक मिसाइल का फोटो शेयर किया था, परंतु अमेरिकी नौसेना भी कहां रुकने  वाले हैं, उन्होंने चीन के द्वारा अमेरिका को दिए गए इस धमकी को मजाक उड़ा दिया, जिसके बाद ट्विटर पर उसे पूरी तरह से ट्रोल भी किया।

अमेरिका ने यह ऐलान करते हुए कहा कि अगर भारत और चीन के बीच में यदि चीन भारत के साथ में युद्ध करने को कोशिश करता हैं तो इस युद्ध में चीन के सामने भारतीय सेना के साथ में अमेरिकी सेना भी नजर आएगी, और इस युद्ध में अमेरिकी सेना भारतीय सेना के साथ कंधे मिलाकर युद्ध करेगी और भारत का पूरी तरह से साथ देगी।

आपको बता दें कि चीन ने अपने पड़ोसी देश भारत, जापान, हांगकांग, ताइवान के साथ साथ तनाव के कारण अमेरिका और रूस से भी अपनी रिश्ते को पूरी तरह से खराब कर चुका हैं।

चीन इस समय में हर एक देश में किसी भी मुद्दे को लेकर विवाद को खड़ा कर देता हैं, और जो देश उसके खिलाफ बोलता हैं, उस देश को युद्ध करने की धमकी दे डालता हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि चीन के सरकारी अखबार “Globle Times” अमेरिकी नौसेना के ऊपर निशाना साधते हुए एक धमकी भरा ट्वीट किया, इस धमकी के ऊपर अमेरिकी नौसेना ने चीन को मुंहतोड़ जवाब दे दिया।

चीन अपनी नापाक हरकतों के कारण अपने पड़ोसी देशों के साथ ही साथ अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खतरा मोल ले लिया हैं। जिसके कारण चीन अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भी चारो तरफ से घिरता जा रहा हैं।