गुस्से में आए ऊंट ने अपने ही मालिक का चबा डाला…फिर सिर धड़ से किया अलग

करमीसर गांव में रहने वाला भंवरराम ऊंट गाड़े में भवन निर्माण सामग्री भरकर लाने-जाने का कार्य करता था। रविवार को वह अपने ऊंट गाड़े में कंकरीट भरकर लालगढ़ क्षेत्र में ले जा रहा था।

 

वह अपने ऊंट गाड़े को लेकर लालगढ़ मस्जिद के पास वाली सड़क पर पहुंचा ही था, तभी अचानक ऊंट बेकाबू हो गया और आतंक मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान ऊंट ने अपने मालिक भंवराराम पर हमला कर दिया।

इस हमले में ऊंट ने भंवरराम का पैर चबा डाला और बाद में उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इस मंजर को देख मौके पर निकल रहे लोगों में दहशत फैल गई।

किसी ने नयाशहर थाना पुलिस को सूचना कर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों की सहायता से ऊंट को वहीं एक पेड़ से बंधवा दिया। फिलहाल, पुलिस ने सिर से अलग हुए धड़ को कब्जे में ले लिया और पीबीएम अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है। घटना से परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

शहर के लालगढ़ क्षेत्र में रविवार को बेहद हैरान करने वाली घटना सानमे आई। एक ऊंट ने अपने ही मालिक पर हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतर दिया।

सूचना मिलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास मौजूद लोगों की मदद से ऊंट को एक पेड़ से बांधकर शांत करवाया। इसके बाद शव कब्जे में लेकर पीबीएम अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया।