अमेरिका के राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप के…हुआ कोरोना, लोगो में मचा हडकंप

इवांका के पिता और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह व्हाइट हाउस में कोरोना वायरस फैलने को लेकर ‘चिंतित नहीं’ हैं। अधिकारियों ने बताया कि वे परिसर के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल कड़े कर रहे हैं।

 

कैटी शुक्रवार को संक्रमित पाई गईं। वह हाल में पेंस के संपर्क में आई थीं, लेकिन राष्ट्रपति से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई। वह ट्रंप के शीर्ष सलाहकार स्टीफन मिलर की पत्नी हैं।

व्हाइट हाउस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि क्या स्टीफन मिलर की भी जांच की गई है या क्या वह अब भी व्हाइट हाउस में काम कर रहे हैं।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के पर्सनल असिस्टैंट कथित तौर पर कोरना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खबर छाई हुई है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और व्हाइट हाउस की वरिष्ठ सलाहकार इवांका ट्रंप के निजी सचिव नोवेल कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

रिपोर्ट के हवाले से सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने शुक्रवार को कहा, “इवांका के वैयक्तिक सहायक के रूप में काम करने वाले उनके सचिव पिछले कई हफ्तों से उनके साथ नहीं रहे हैं।”

अमेरिकी उप राष्ट्रपति माइक पेंस की प्रेस सेक्रेटरी केटी मिलर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद यह इससे संबंधित एक और मामला है।

सीएनएन की खबर के मुताबिक, जिस शख्स को संक्रमण हुआ है, वह पिछले कुछ सप्ताह से इवांका के साथ नहीं था। इवांका और उनके पति जेरेड कुश्नर दोनों का ही शुक्रवार को हुआ कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आया है। बता दें कि अमेरिका के उपराष्ट्रपति माइक पेंस की प्रेस सचिव कैटी मिलर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं।