शादी टूटने के बाद चार वर्ष तक डिप्रेशन में रहने वाली इस अभिनेत्री ने दूसरी शादी की प्लानिंग को लेकर कहा ये

बिग बॉस 13 के फाइनल में पहुंची अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अवसाद के खिलाफ अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह उस अवस्था से निकलने में उनके परिवार ने उनकी मदद की।

साक्षात्कार में कहा, “आप कमतर महसूस करने लगते हैं, आपका आत्म-अवलोकन प्रभावित हो जाता है, आपका आत्मविश्वास लगभग शून्य हो जाता है। आप मूडी और उदास हो जाते हैं और आपकी पसंद बदल जाती है। कई लोग इसका सामना करते हैं लेकिन वे इसके बारे में बात नहीं करते हैं।

वहीं अब भी वह एक के बाद एक बड़े खुलासे कर रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी विवाह के बारे में बात की है। उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, ‘मैं इस समय बिग बॉस 13 के बाद मिले स्टारडम को खुल कर जी रही हूं। वैसे मेरे विवाह के बारे में कोई भी प्लॉन्स नहीं हैं। इसका मतलब ये नहीं है कि, मैं आगे चलकर विवाह नहीं करुंगी। ठीक पार्टनर मिलने पर मैं विवाह के बारे में जरुर सोचूंगी। ‘ इसी के साथ आगे बिग बॉस 13 के बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई ने बताया ‘बिग बॉस 13 के घर ने मुझको बहुत कुछ सिखाया है। जिसकी वजह से मैं अब सोच समझ कर निर्णय लेने लगी हूं। ‘

वैसे आपको याद हो इससे पहले रश्मि देसाई ने खुलासा किया था कि, ‘शादी टूटने के बाद चार वर्ष तक उनको डिप्रेशन में रहना पड़ गया था। उस समय में रश्मि किसी की भी शक्ल नहीं देखना चाहती थीं। ‘ रश्मि अब तक कई बयान दे चुकीं हैं जो चौकाने वाले ही रहे हैं।