सुशांत को लेकर इस एक्ट्रेस ने शेयर किया ये विडियो, देख मचा हडकंप

पायल ने कहा कि मैं उन्हें जानती हैं, मैं भी अपने एक फ्रेंड के कहने पर उनसे मिली थी, इंटरनेट पर Psychiatrist की रिपोर्ट मौजूद है, जिसमें बताया गया है कि सुशांत बायपोलर डिसऑर्डर के शिकार थे लेकिन उस Psychiatrist के पास जो भी डिप्रेशन के साथ जाता है.

वह उसका इलाज बायपोलर डिसऑर्डर का ही करते हैं, मैं खुद भी उनके पास गई थीं और उनकी दवाइयों से लोग और डिप्रेस हो जाते हैं। मुझे लगता है कि यह एक साजिश है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आत्महत्या बताने की, जबकि यह एक मर्डर हो सकता है.

आखिर सुशांत कैसे दुप्पटे के सहारे आत्महत्या कर सकते हैं, पायल ने गला घोंटे जाने की आशंका जताई है।एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की, इस सवाल का जवाब हर कोई खोज रहा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है, उसने इस बारे में काफी लोगों से पूछताछ की है.

तो वहीं बॉलीवुड की कुछ मशहूर हस्तियों पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को आउटसाइडर कहकर साइडलाइन कर दिया था इसी वजह से सुशांत डिप्रेशन में थे और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने तो इसे प्लांड मर्डर तक करार दे दिया है.

कंगना के बाद अब अभिनेत्री पायल रोहतगी ने भी कहा है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि जितना भी मैं सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में पढ़ती हूं.

उतना ही मुझे गुस्सा आता है… सुशांत सिंह राजपूत का खून किया गया है यह सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर है, साथ ही अपने वीडियो में पायल ने सुशांत के Psychiatrist कलसी चावला के भी ऊपर सवाल खड़े किए हैं।