अभिनेत्री रश्मिका मंधाना ने किया ये बड़ा खुलासा, इस खिलाड़ी को बताया अपना…

रश्मिका सबसे पहले चर्चा में तब आई थी जब 2014 में उन्होंने क्लीन एंड केयर फ्रैश फेस का अवॉर्ड जीता था। इसके बाद वह क्लीन एंड केयर के विज्ञापन में भी आई। उन्होंने अपनी पहली फिल्म किरिक पार्टी के रूप में मिली।

 

जिसके अभिनेता रक्शित शैट्टी के साथ लंबे समय वह रिलेशनशिप में भी रहीं। 2019 में उनकी डियर कामरेड फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। रश्मिका ने हिन्दी फिल्म मिशन मजनूं और गुड बाय में भी काम किया है।

अब जाकर एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने इससे पर्दा उठा दिया है। खास बात यह है कि उन्होंने टीम इंडिया के सुपरस्टार विराट कोहली और रोहित शर्मा की बजाय भारत को तीनों फॉर्मेट में आई.सी.सी. कप दिलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया है। धोनी अपनी कप्तानी के कारण भी आई.पी.एल. में छाए रहते हैं।

साऊथ फिल्म डियर कॉमरेड में महिला क्रिकेटर का किरदार निभाकर रातों रात सुर्खियों में आई अभिनेत्री रश्मिका मंधाना ने खुलासा कर दिया है कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है।

फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभाने के कारण रश्मिका की फैन फोलोइंग रातों रात बढ़ गई थी। तब से ही उनके प्रशंसक यह जानने को उत्सुक थे कि आखिर वह किसकी फैन हैं।