इस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, बताया जबरदस्ती बार-बार करवाये गये मेरे ऐसे फोटोशूट और कैमरामैन भी…

मेरे प्यारे दोस्तों बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कास्टिंग काउच का शिकार बन चुकी है और यहां तक कि उनको उत्पीड़न का भी सामना करना पड़ा है. आज हम आपको यह साठी कल में एक ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने खुलासा किया जो हर किसी को चौंका दिया था. अगर आप भी जानना चाहते हैं उनके बारे में तो हमारी इस पोस्ट को शुरू से अंत तक अवश्य पढ़ें.

तो आइए जानते हैं विस्तार से

दोस्तों हम जिस एक्ट्रेसेस के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम अमायरा दस्तूर है. तनुश्री दत्ता के बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने लोगों के साथ दिल खोलकर अपना कटु अनुभव शेयर किया और इस दौरान अमायरा दस्तूर ने भी हैरान करने वाला बयान दिया था.

जब एक इंटरव्यू के दौरान अमायरा दस्तूर को पूछा गया कि क्या आपको भी उत्पीड़न और कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है तो उन्होंने बताया कि सच कहूं तो मुझे साउथ और बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना तो नहीं करना पड़ा लेकिन दोनों जगह पर अपने हिस्से की उत्पीड़न का सामना किया है.

अमायरा ने बताया कि मुझे में उनका नाम लेने की हिम्मत नहीं है क्योंकि वह काफी शक्तिशाली लोग हैं और वक्त वक्त पर मुझे लाचार होने का एहसास कराते रहते हैं लेकिन समय आने पर मैं इनका नाम का खुलासा भी कर दूंगी. वह आए दिन इन को किसी न किसी जगह पर कैमरे में कैद किया जाता है. हाल ही में बाहर हॉट पोज देते हुए नजर आए थे जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.