यह अभिनेत्री भी कुछ अभिनेताओं की हैं फैन, खुलासे के बाद सामने आई ये सच्चाई

यह अभिनेत्री भी कुछ अभिनेताओं की फैन हैं और उन अभिनेताओं को बहुत पसंद करती हैं। रकुल इन अभिनेताओं के साथ काम भी कर चुकीं है और इन्हे इनके साथ काम करने में मजा भी बहुत आया था। तो आइये जानते हैं इनके बारे में-

1- महेश बाबू
रकुल ने साउथ के इस बड़े और हैंडम अभिनेता के साथ एआर मुरुगदास की मूवी स्पाइडर में कार्य किया था और इनके साथ रोमांटिक भूमिका निभाई थी। इनकी इस मूवी को सभी ने बहुत पसंद किया था और इनकी जोड़ी भी मूवी में बहुत अच्छी लग रही थी। रकुल पहले से ही महेश बाबू की फैन थीं और उन्हें महेश के साथ काम करने का मौका मिलते ही उन्होने उस मूवी के लिए हाँ बोल दिया था।

2- अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन साउथ के बड़े ही अच्छे और कमाल के सुपरस्टार हैं जिनको लोग स्टाइलिश स्टार के नाम से भी जानते हैं और इनका फनबेस भी बहुत बड़ा है। रकुल ने इस अभिनेता के साथ सराइनोडु मूवी में कार्य किया है जिसने यूट्यूब में सबसे अधिक देखे जानी वाली का रिकॉर्ड बनाया है और यकीनन रकुल को भी इस मूवी में बहुत पसंद किया गया था। रकुल को अल्लू अर्जुन बहुत अच्छे लगे और अल्लू अर्जुन बहुत ही अच्छे एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे डांसर हैं इसलिए उनके साथ डांस कर के उनको बहुत मजा आया और वह भी उनसे बहुत अधिक प्रभावित हुईं। उन्होंने अल्लू को अपना पसंदीदा स्टार बताया है।

रकुल को हाल ही में मार्जवा मूवी में देखा गया था जिसे लोगों ने बहुत अधिक पसंद किया और इस मूवी ने बहुत ही अच्छा कारोबार किया है। इनकी आने वाली मूवी इंडियन 2 है जिसमें आप इन्हे देख पाएंगे।