पटना में हुआ ये बड़ा हादसा , बस ने दो लोगो को कुचला , एक की मौत

एयरपोर्ट थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक बस चालक अपनी गाड़ी लेकर फरार हो चुका था. पुलिस बस की पहचान कर ली है.

उसका डिटेल निकाला जा रहा है. इधर, इस घटना से आक्रोशित लोगों ने बताया कि आए दिन यहां पर ऐसी घटनायें होती रहती है. लेकिन, पुलिस की लापरवाही के कारण यहां से गुजरने वाली तेज रफ्तार की गाड़ियों पर अभी तक ब्रेक नहीं लग पाया है.

अनियंत्रित बस ने राजधानी पटना में इंडिगो के दो कर्मचारियों को कुचल दिया. जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. यह घटना बुधवार की सुबह 6 बजे की है.

पुलिस के अनुसार पटन वेटनरी कॉलेज के पास एक प्राइवेट बस ने एयरपोर्ट के इंडिगो कर्मचारी प्रिंस और उसके साथ ही काम करने वाली महिला लावणी को कुचल दिया.

हादसे में कर्मचारी प्रिंस की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकिं महिला कर्मचारी गंभीर रुप से जख्मी हो गई. उसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. दोनों सुबह की शिफ्ट में काम करने पटना एयरपोर्ट जा रहे थे. इसी क्रम में तेज गति से आ रही एक बस ने दोनों को कुचल दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही आस पास के लोग एकत्रित हो गए और फिर तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई.