लखनऊ – आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ ये बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत

बीते कुछ दिनों से सामान्य चल रहे मौसम का मिजाज आज अचानक बिगड़ गया. आधी रात के बाद कोहरे की चादर ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे को अपने आगोश में ले लिया, जिसके बाद एक्सप्रेस वे पर वाहनों की रफ्तार भी धीमी हो गई. कोहरे का आलम ये है कि एक कदम भी चल पाना मुश्किल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि कार सवार लखनऊ से बालाजी के दर्शन करने के ​लिये रहे थे. जैसे ही कार कन्नौज जिले में तालग्राम क्षेत्र में पहुंची, तो यहां कार ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार में सवार लोग बुरी तरह घायल हो गए.

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस द्वारा जब तक घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजना शुरू किया जाता, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में तालग्राम क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह भीषण हादसा हुआ. एक्सप्रेस वे पर कार ट्रक से टकरा गई, जिसमें कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई.

बताया गया है कि भीषण कोहरे के चलते एक्सप्रेस वे पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था. राहगीरों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सभी मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजने के साथ ही उनकी शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं.