उत्तराखंड मे आम आदमी पार्टी ने शुरू किया ये , जानकर चौक उठे लोग

आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में सेल्फी विद टेंपल अभियान की शुरुआत की है। पार्टी ने लोगों से अपील की है कि वे अपने आसपास या जिन मंदिरों से उनका विशेष लगाव हो, उनके साथ अपनी एक सेल्फी लेकर पोस्ट करें। इसके साथ ही इन मंदिरों की वर्तमान स्थिति को सुधारने और उसे राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने का काम किया जाएगा। पार्टी का दावा है कि अब तक इस अभियान से चार दिनों में 24 हजार लोग जुड़ चुके हैं।

आम आदमी पार्टी नेता नवीन पिरशाली ने कहा कि केवल चार दिनों के बीच 22,976 लोगों ने अपने महत्त्वपूर्ण सुझाव देकर बताया है कि उत्तराखंड राज्य के मंदिरों की स्थिति को बेहतर करने के लिए और उसे पूरी दुनिया में लोकप्रिय बनाने के लिए क्या किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आध्यात्मिक राजधानी की सफल वेबसाइट लॉन्च के बाद अब आप पार्टी अपना नया अभियान सेल्फी विद टेंपल शुरु करने जा रही है।

इस अभियान के माध्यम से आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की जनता से अपील करती है कि लोग आपके गांव-शहर, मोहल्ले में जहां कहीं भी आपके ईष्ट देवता, मंदिर या पौराणिक देव स्थल हैं उसकी जानकारी जनता सेल्फी विद टेंपल के जरिए हमसे साझा करे जो उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा।