37 साल की महिला ने की 103 साल के युवक के साथ शादी, वजह जानकर लोग हुए हैरान

यह कहानी इंडोनेशिया से सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस शादी को देखकर गुस्से में भी हैं। ‘

 

103 साल के पुआंग कट्टे ने 37 साल की इंडो अलंग के साथ शादी रचाई। पुआंग डच कर्नल है। उन्होंने 1945 -1949 का वॉर भी लड़ा।

मीडिया रिपोट्स की मानें तो पुआंक ने लड़की वालों को दहेज दिया था। जिसके बाद ये शादी हुई। पुआंग ने लड़की वालों को दहेज में करीब 25,000 रुपये और एक सोने की अंगूठी देकर ये शादी रचाई है।

इंडोनेशिया की मीडिया में यह शादी सुर्खियों में हैं। लोग इसके पीछे दहेज प्रथा को जिम्मेदार बता रहे हैं। इधर, दोनों साउथ सुलावेसी में रह रहे हैं। उन्हें कोई मतलब नहीं कि उनके बारे में देश-दुनिया के लोग क्या सोच रहे हैं।

बता दें कि इंडोनेशिया में दुनिया के सबसे बुजुर्ग इंसान रहता था। लेकिन 146 साल की उम्र में वो दुनिया को अलविदा कह गए। बहा गोथो नाम का यह इंसान इंडोनेशिया का रहने वाला था। उनके जन्म के कागजात और पहचान पत्र के मुताबिक, गोथो का जन्म 1870 में हुआ था।

दूल्हा 103 साल की और दुल्हन 37 साल की समाजवालों के सामने दोनों ने शादी रचाई। पढ़कर हैरान रह गए ना। जिसके पांव कब्र में है वो 66 साल छोटी लड़की से क्यों शादी की? लड़की की भी आखिर क्या मजबूरी रही कि वो एक बुजुर्ग इंसान से शादी की जो उससे उम्र में 66 साल बड़ा है।