14 साल के इस बच्चे ने की कोरोना की भविष्य़वाणी, कहा मनुष्यों के बीच होगा…

अपनी गणना में आनंद का दावा था कि ये लड़ाई 31 मार्च में सबसे अधिक होगी। और छह महीने में इस बीमारी का असर पूरी दुनिया पर हो चुका होगा।

 

आनंद का दावा था कि, 29 मई को पृथ्वी इस कठिन अवधि से निकल जाएगी और इस बीमारी में गिरावट हो जाएगी। इससे पहले भी आनंद कई मुद्दों पर अपनी भविष्यवाणी अपने यू ट्यूब चैनल पर करती रही है।हालाँकि यूपी इस बात की पुष्टि नहीं करता।

31 मार्च को बदलाव की तिथि मानने के पीछे अभिग्य आनंद का तर्क है कि मंगल, शनि और बृहस्पति के साथ चंद्रमा और राहू एक कतार में गठबंधन करने वाले हैं।
ये घातक योग होगा। आनंद के मुताबिक, ज्योतिष में मंगल शनि और बृहस्पति को सबसे शक्तिशाली ग्रह माना जाता है। इसलिए पृथ्वी पर उनकी ताकत बहुत अधिक बढ़ जाएगी। चंद्रमा को पानी और राहु को संचार का ग्रह माना जाता है।

अगस्त साल 2019 में दुनिया में कोरोना वायरस  की भविष्यवाणी करने वाले अभिग्य आनंद ने अब गणना की है कि 29 मई में कोरोना वायरस का असर विश्व से पूरी तरह खत्म हो जाएगा।

इसके लिए आभिग्य आनंद बाकायदा अपनी गणना भी प्रस्तुत कर रहे है। 14 बरस के अभिग्य आनंद ने अपने यू ट्यूब चैनल से 22 अगस्त में ही ये भविष्यवाणी की थी कि विश्व में वायरस और मनुष्यों के बीच नवंबर से लड़ाई शुरु होगी।