आतंकी संगठन ने भाजपा की निष्कासित नेत्री शर्मा को दी धमकी,कहा परिणाम भुगतने के लिए तैयार…

नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए बयान के बाद दुनियाभर में बवाल मचा है। अब आतंकी संगठन मुजाहिदीन गजवातुल हिंद ने भी भाजपा की निष्कासित नेत्री शर्मा को धमकी दी है। आतंकी संगठन ने कहा है कि पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए शर्मा को बिना शर्त दुनियाभर से माफी मांगनी चाहिए वरना परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

आतंकी संगठन ने टेलिग्राम पर पोस्ट किए संदेश में कहा, हम नूपुर शर्मा को निर्देश देते हैं कि अपना बयान वापस ले लें और पूरी दुनिया से माफी मांग लें। वरना उनके साथ वही किया जाएगा जो पैगंबर की बेइज्जती करने वाले के साथ किया जाता है।

 

यह आतंकी संगठन कश्मीर में ऐक्टिव है। दिल्ली के गाजीपुर में इसी संगठन ने साल की शुरुआत में एक आईडी प्लांट किया था। बता दें कि नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था जिसके बाद पूरी दुनिया में तहलका मच गया। इस्लामिक देशों ने भारतीय राजदूतों को समन किया और आपत्ति जाहिर की। आतंकी संगठन ने अपने बयान में कहा, पहले नूपुर शर्मा ने पैगंबर साहब की बेइज्जती की और अब माफी मांग रही हैं। भाजपा लोगों के साथ चाणक्य नीति का इस्तेमाल करके उनके साथ छल कर रही है। वह दोहरा रवैया अपना रही है। भाजपा के नेता लगातार मुस्लिमों के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। वे इस्लाम और मुस्लिमों के खिलाफ हेट स्पीच देते हैं। इन धमकियों को देखते हुए नूपुर शर्मा के परिवार ने पुलिस में शिकायत की। दिल्ली पुलिस ने उनके परिवार को सुरक्षा देने की बात कही है। बता दें कि नूपुर शर्मा के बयान के बाद भाजपा ने उनसे दूरी बना ली थी और उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया। वहीं बवाल बढ़ने पर नूपुर ने भी बिना शर्त के अपना बयान वापस लिया था।