Teri Meri Doriyaann : साहिबा पर फिदा हुआ अंगद, अब सीरत करेगी ये काम

‘तेरी मेरी डोरियां’ के लेटेस्ट एपिसोड में अंगद साहिबा से माफी मांगता है। वह उससे पूछता है कि उसके दुकान का जो हाल हुआ उसके लिए वह माफ कर दे। संतोष इस बात से खुश है होती है कि दो-दो खुशियां मिली हैं।

साहिबा प्रेग्नेंट है और अब दुकान मिल गई। तब साहिबा खुलासा करती है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। यह सुनकर संतोष हैरान रह जाती है। फिर वह बताती है कि किसी और की रिपोर्ट में उसका नाम आ गया था। अंगद और साहिबा वापस घर लौटते हैं। साहिबा, अंगद के लिए फिरनी बनाकर लाती है जिसे खाने के बाद वह उसकी तारीफ करता है।

सीरत को जसलीन सलाह देती है कि उसके पास अपनी पोजिशन स्ट्रॉन्ग करने का मौका है। उसे बरार फैमिली को वारिस देना होगा। अगर वह प्रेग्नेंट हो गई तो घरवाले सीरत-सीरत करेंगे। दूसरी तरफ गैरी सोचता है कि पहले उसे घर में कितनी इम्पॉर्टेंस मिलती थी लेकिन अब हर कोई उसके खिलाफ हो गया है।

तभी सीरत वहां आती है और बताती है कि उसकी वह जगह फिर से मिल सकती है अगर वो दोनों पैरेंट्स बन जाएं। सीरत जैसे ही यह बात बताती है गैरी उस पर भड़कता दिखता है। वह उसे धक्का दे देता है। गैरी उसे साफ कर देता है कि वह सिर्फ दुनिया की नजर में उसकी पत्नी है दोबारा यह बात ना करे। गैरी की बातें सुनकर सीरत रोने लगती है कि उसने ऐसी कौन सी गलती कर दी।

अंगद कम्प्यूटर पर कुछ काम करता है। काम के लिए वह साहिबा से सलाह लेता है। इस बीच दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई दिखती हैं। साहिबा को लगता है कि उसे यह बात घरवालों को बता देनी चाहिए कि उसके पिता को उसने कॉन्ट्रैक्ट दिया है क्योंकि यह फैमिली बिजनेस का मामला है। अंगद उसे भरोसा देता है कि कोई अगर सवाल पूछेगा तो वह जवाब देने के लिए तैयार है।