तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा बर्बाद कर दिया…

अब तो राज्य की जनता ही ये फैसला करेंगी की आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री का ताज किसके सिर पर होगा। बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगड़िया, बेगूसराय, पूर्णिया, अररिया, किशनगंज और कटिहार जिलों में 28 अक्टूबर को चुनाव हो चुके हैं। अब दूसरे और तीसरे चरण में मतदान होने बाकी हैं।

 

अक्सर ही विपक्ष नेता तेजस्वी यादव जेडीयू और बीजेपी को बेरोजगारी, पलायन, शिक्षा, उद्योग जैसे मुद्दों पर घेरते नजर आते हैं। आरजेडी ने इस बार मुख्यमंत्री पद के चुनाव में राज्य की जनता से ये वादा किया है कि यदि आरजेडी की जीत होती है तो वो राज्य की 10 लाख लोगों को रोजगार देंगे।

इसलिए मुद्दों की बात नहीं करते। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, आदरणीय नीतीश जी मानते है कि उन्होंने बिहार में 15 वर्ष के शासनकाल में शिक्षा,स्वास्थ्य,उद्योग चौपट करने के साथ-2 दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद किया है इसलिए वो बेरोजगारी, नौकरी, कारखाने, निवेश और पलायन पर कभी कुछ नहीं बोलते। क्या उन्हें इन मुद्दों पर नहीं बोलना चाहिए?

आरजेडी नेता और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला है। शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 साल में बिहार की दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद कर दिया है और वह खुद भी इस बात को मानते हैं।