करण कुंद्रा को लेकर तेजस्वी प्रकाश का बड़ा खुलासा , कहा नहीं पसंद ये आदत

टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस (BIGG BOSS) के घर में बनी करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी, बाहर आने के बाद भी सलामत है और दोनों के बीच का प्यार बढ़ता ही जा रहा है। फैन्स को भी तेजस्वी और करण की जोड़ी खूब पसंद है और प्यार से इसे तेजरन(TejRan) कहा जाता है। करण और तेजस्वी जब भी साथ होते हैं.

तो उनके फोटोज और वीडियोज वायरल हो जाते हैं, वहीं बिग बॉस के बाद दोनों ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में अपना जलवा बिखेरा। लॉक अप का फिनाले हो चुका है और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) जनता के सामने सीजन वन के विजेता बनकर आए। शो की आखिरी रात काफी मस्ती भी हुई, जहां तेजस्वी ने करण की एक बुरी आदत का खुलासा किया।

लॉक अप में कंगना रनौत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को स्टेज पर बुलाया और डांस करने के लिए कहा, जिस के बाद दोनों ने ‘नागिन गिन’ और ‘इक हो गए हम और तुम’सॉन्ग पर डांस परफॉर्मेंस दिया।

इसके बाद कंगना ने कपल को #ArrestedTogetherForever का टैग भी दिया और बाद में कहा, ‘हमारे शो में ये कैदी जब आए तब आरोप लेकर आए थे, तो तेजरन… आप भी एक एक आरोप लगाएंगे एक दूसरे पर।’ कंगना की बात सुनते ही तेजस्वी ने कहा- ‘करण अपने मोबाइल से ही हमेशा चिपका रहता है और उन्हें ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं है।’

तेजस्वी की बात सुनकर करण ने कहा, ‘हां मैं ओबसेस्ड (obsessed) हूं फोन से.. लेकिन मैं फोन में तेजा को ही देखता हूं।’ वहीं करण ने तेजा पर कोई भी आरोप नहीं लगाया और कंगना के लिए कहा, ‘आप जितनी शानदार एक्ट्रेस हो, उतनी ही शानदार होस्ट भी।’ इसके बाद तेजस्वी ने कहा, ‘मैं कुछ और भी जोड़ना चाहूंगी कि करण से मुझे प्यार एक शो में हुआ… लेकिन ये शो में जेलर बनकर और प्यार हो गया है उससे।’करण और तेजा के डांस को भी फैन्स ने खूब एन्जॉय किया।