टीम इंडिया के इस खिलाडी ने एक ओवर में दिए 34 रन, गुस्साए विराट कोहली ने जड़ दिया…

न्यूजीलैंड के विरुद्ध टी 20 सीरीज में दुबे का प्रदर्शन बेहद ही खराब और निराशाजनक रहा. गेंद और बल्ले से दुबे कुछ खास कमाल नहीं कर सके. आज के इस लेख में हम आपको 1 ओवर में सर्वाधिक रन लुटाने वाले कुछ भारतीय गेंदबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं.

स्टुअर्ट बिन्नी

बिन्नी इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर काबिज हैं. बिन्नी ने 2016 में वेस्टइंडीज के विरुद्ध एक ओवर में ३२ रन खर्च किये थे. इस मैच में लुईस ने बिन्नी पर लगतार 5 छक्के जड़े थे.

शिवम दुबे

दुबे ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध एक ओवर में सबसे अधिक 34 रन खर्च किये. दुबे भारत की तरफ से एक ओवर में सर्वाधिक रन देने वाले गेंदबाज हैं.

अनिल कुंबले
पूर्व लेग स्पिनर अनिल कुंबले इस सूची में छठे पायदान पर स्थित हैं. दोस्तों कुंबले ने भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गये एक वनडे मैच में 26 रन लुटाये थे. इनके इस ओवर में पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर ने 3 गगनचुंबी छक्के और 1 चौका लगाते हुए 26 रन बनाये थे.

 रवि शास्त्री
भारत के पूर्व गेंदबाज रवि शास्त्री ने इंग्लैंड के खिलाफ 1981-82 में खेले गये के मैच में 26 रन दिए थे. आपको बता दें कपिले के इस ओवर में इंग्लैंड के बल्लेबाज माइक गैटिंग ने चार गगनचुंबी छक्के जड़े थे.

इशांत शर्मा

शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध एक ओवर में 30 रन खर्च कर दिए थे. इनके इस ओवर में ऑस्ट्रेलिया के जेम्स फॉकनर ने चार छक्के और एक चौका जड़ते हुए 30 रन बनाये थे.

 युवराज सिंह

युवी इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर हैं. युवराज सिंह ने इंग्लैंड के विरुद्ध एक ओवर में 30 रन दिए थे. इनके इस ओवर में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी दिमित्री मास्करेन्हास ने युवराज सिंह के ओवर में लगातार 5 छक्के जड़े थे.