टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन 13वें ओवर में देखने को मिला ये नजारा

भारत-बांग्लादेश के बीच ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में रविवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर प्रशंसकों का गुस्सा फूट पड़ा। पहले बल्लेबाजी में स्टार बल्लेबाज फेल हुए तो वहीं छोटे से लक्ष्य का बचाव करने में टीम इंडिया के पसीने छूट गए। इस दौरान विकेटकीपिंग के लिए आए केएल राहुल ने खराब फील्डिंग दिखाते हुए 4 रन लुटा दिए।

ये नजारा 13वें ओवर में देखने को मिला। 12 ओवर में बांग्लादेश के 35 रन पर 2 विकेट गिर चुके थे। टीम इंडिया को एक-एक रन भारी पड़ रहा था और बांग्लादेश पर दबाव बनाने की जरूरत थी। जैसे ही शाहबाज अहमद ने इस ओवर की चौथी गेंद डाली ये बॉल टप्पा पड़ने के बाद लिटन दास को बीट करते हुए उछल गई।

जैसे ही बॉल उछली केएल राहुल अंदर आती इस बॉल को जज नहीं कर पाए और ये उनके ग्लव्स पर पड़कर स्लिप को छकाकर बाहर निकल गई। इससे पहले कि स्लिप में लगे फील्डर रोहित शर्मा दौड़ लगा पाते, गेंद बाउंड्री पार कर गई। इस तरह विकेट के पीछे केएल की खराब फील्डिंग से 4 रन लुट गए।

हालांकि केएल बल्लेबाजी में हिट रहे। स्टार बल्लेबाजों के आउट होने के बाद पांचवें नंबर पर उतरे केएल ने 70 गेंदों में 5 चौके-4 छक्के ठोक 73 रन जड़े। ये टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा रन थे। वहीं श्रेयस अय्यर 24, वाशिंगटन सुंदर 19 और कप्तान रोहित शर्मा 27 रन बनाकर आउट हुए। शिखर धवन 7, विराट कोहली 9, शार्दुल ठाकुर 2, शाहबाज अहमद डक पर आउट हो गए।

मोहम्मद सिराज ने 9 और कुलदीप सेन ने 2 रन बनाए। टीम इंडिया 41.2 ओवर में महज 186 रन बनाकर आउट हो गई। बांग्लादेश की ओर से शाकिब अल हसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 36 रन देकर 5 विकेट चटकाए। वहीं एबादत होसेन ने 8 ओवर में 47 रन देकर 4 विकेट निकाले। केएल को ऋषभ पंत की जगह विकेटकीपिंग दी गई क्योंकि वह चोट के चलते पूरी सीरीज से बाहर हो चुके हैं।