टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे ने साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ लिए सात फेरे

टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे शादी के बंधन में बंध गए हैं। रविवार को सूरत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेलकर अपनी टीम कर्नाटक को जिताकर मनीष पांडे ने आज शादी कर ली। मनीष पांडे ने साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए हैं। इन दोनों स्टार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

गौरतलब हो कि एक महीने पहले मनीष पांडे और खूबसूरत एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी की शादी की चर्चा थी। जिसके बाद घरवालों ने शादी की डेट फिक्स की और आखिरकार 2 दिसंबर यानि की आज मुंबई में मनीष पांडे और अश्रिता ने सात फेरे लेकर पवित्र बंधन में बंध गए हैं। बतौर कप्तान कर्नाटक की टीम को ट्रॉफी जिताने और अर्धशतकीय पारी खेली। मनीष मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले है। मनीष ने उत्तराखंड के रीति-रिवाज से शादी की।

30 वर्षीय मनीष पांडे ने भारतीय टीम के लिए साल 2015 में डेब्यू किया था। उन्होंने 23 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच टीम इंडिया के लिए खेले हैं। इन 23 वनडे मैचों में उन्होंने 440 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और 2 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वे 587 रन बना चुके हैं।