Tata Tiago पहले से 30 हज़ार रुपये हुई महंगी , अब बदल गया ये फीचर

टाटा की तरफ से आने वाली इस हैचबैक कार में पहले की ही तरह बीएस6 कंप्लायंट 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो कि 85bhp की पावर और 113Nm पीक का टॉर्क जेनरेट करता है।

 

ट्रांसमिशन ऑप्शन के रूप में 5 स्पीड मैनुअल का विकल्प दिया गया है। टियागो लिमिटेड एडिशन के लॉन्च के मौके पर कंपनी के पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट हेड ने कहा “2016 में लॉन्च होने के बाद से, टियागो अपने सेगमेंट की सबसे सफल गाड़ियों में शुमार है और सभी ने इसकी सराहना की है।

यही वजह है कि टाटा मोटर्स इस मॉडल के BS6 एडिशन को 2020 में लेकर आया था। जिसने लांच के साथ ही GNCAP में 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त की, जिससे यह अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित बन गई।

अगर बात करें इंटीरियर फीचर्स की तो इस कार में हरमन का 5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो Navimaps के माध्यम से 3D नेविगेशन, रिवर्स पार्किंग सेंसर विद डिस्प्ले, वॉइस कमांड रिकग्निशन, इमेज और वीडियो प्लेबैक और रियर पार्सल शेल्फ जैसी चीज़ों को शामिल किया गया है।

यह हैचबैक कार तीन 3 सिंगल टोन कलर्स- फ्लेम रेड, पियरलेसेंट व्हाइट और डेटोना ग्रे में आती है। इसके अलावा कार में आपको नए 14 इंच के नए ब्लैक अलॉय व्हील भी देखने को मिलेंगे।

देश की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने आज 30 जनवरी को अपनी एंट्री लेवल हैचबैक कार Tata Tiago के लिमिटेड एडिशन को लांच कर दिया है। इसकी एक्स-शोरूम प्राइज़ 5.79 लाख रुपये तय की गई है।

भारत में ये कार स्पोर्टी लुक के साथ उतारी गई है, साथ ही इसकी कीमत भी ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखते हुए बेहद किफायती रखी गई है। टाटा टियागो के XT वेरिएंट पर आधारित है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। तो आइए जानते हैं कि इस कार में आपको क्या-क्या अलग फीचर्स दिए गए हैं।