तारा सुतारिया का बड़ा खुलासा , कहा नहीं बनना चाहती थी एक्ट्रेस मगर…

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा सुतारिया धीरे-धीरे लेकिन लगातार इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम कर रही हैं। तारा सुतारिया को एकदम से सक्सेस नहीं मिली लेकिन वह लगातार अच्छा काम करके अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं।

जल्द ही तारा फिल्म ‘हीरोपंती-2’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में काम करती नजर आएंगी। तारा का काम लोगों को पसंद आ रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त पर तारा एक्ट्रेस बनना ही नहीं चाहती थीं।

तारा सुतारिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह बड़ी हो रही थीं तो उन्होंने कभी भी एक्ट्रेस बनने के बारे में नहीं सोचा था। ये कुछ ऐसा था जो उनकी जिदंगी में बाद में घटा। अब क्योंकि उनके माता-पिता का कला से काफी ज्यादा जुड़ाव रहा है तो ऐसे में वो अच्छी तरह जानते थे कि एंटरटेननमेंट इंडस्ट्री का महत्व क्या कुछ है। लेकिन क्योंकि इस बारे में कभी उनकी बात ही नहीं हुई थी इसलिए जब तारा ने एक्ट्रेस नहीं बनने का अपना फैसला सुनाया तो उनके पेरेंट्स भी दंग थे।

तारा सुतारिया ने बताया कि उनके माता-पिता कभी भी उनके काम को लेकर घर पर डिसकशन नहीं करते हैं ताकि वह नॉर्मल महसूस कर सकें। तारा ने बताया कि काम से लौटने के बाद वह घर पर पूरी तरह सहज होना चाहती हैं जहां कोई गॉसिप नहीं हों, कोई ड्रामा नहीं हो और सब कुछ पूरी तरह सामान्य हो। वर्क फ्रंट की बात करें तो तारा सुतारिया लगातार आगे बढ़ रही हैं।