तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, देख लोगो को लगा करंट

एक विलेन 2 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होने वाली है। शनिवार को सह-अभिनेत्री दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि उन्होंने फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है।

एक विलेन 2 के अलावा, तारा की अन्य आगामी रोमांचक परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं। मरजावां अभिनेत्री को हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ देखा जाएगा। उनके पास मिलन लुथरिया निर्देशित तड़प भी है जिसमें सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी उनकी पहली भूमिका में होंगे।

इंस्टाग्राम कहानियों को लेते हुए, तारा ने साझा किया कि वह फिल्म में अपनी संगीत प्रतिभा को उजागर करेगी। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की एक्ट्रेस ने एक कीबोर्ड की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ‘बैक एट कीज फॉर # विलेन 2’।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री होने के अलावा, युवती एक प्रतिभाशाली गायिका भी है। बड़े होकर, उसने गायन प्रतियोगिताओं में भाग लिया है, और संगीत कार्यक्रमों में भी प्रदर्शन किया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका संगीतमय अवतार सिनेमा में जीवंत होता है, और यह फिल्म में उनकी भूमिका में क्या जोड़ता है।

‘एक विलेन 2’ इन दिनों काफी चर्चा में है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ उनकी 2014 की फिल्म ‘एक विलेन’ की सफलता के बाद, निर्देशक मोहित सूरी एक सीक्वल के साथ वापस आ गए हैं।

इस बार फिल्म में दिशा पटानी, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर नजर आएंगे। हालांकि साजिश के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, कल रात तारा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में एक संकेत दिया।