अर्जुन कपूर के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी तारा सुतारिया, जामकर करेंगे रोमांस

अर्जुन कपूर ने कहा, ”मैं उनके साथ काम करके बहुत कुछ सीखूंगा। एक सीक्वेल करना, एक फ्रेंचाईज़ी करना और साथी कलाकारों के साथ काम करना एक बहुत बड़ा अवसर है। एक डायरेक्टर के नाते वो जॉन, मुझे, तारा, दिशा को साथ लेकर आए और साथ ही बेहतरीन संगीत भी लाए हैं।”

अर्जुन ने कहा, ”मैं मोहित के साथ फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं। हाफ गर्लफ्रेंड में हमने मिलकर अच्छा समय गुजारा। यह मेरे लिए बहुत अलग फिल्म थी।

मुझे यह करने में बहुत मजा आया। मैं अपने दोस्तों व परिवार से हमेशा कहता हूं कि आदित्य चोपड़ा के बाद वो ही हैं, जिन्होंने मुझमें इतना भरोसा किया। मुझे मालूम है कि मोहित मेरे साथ फिर से काम कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने मुझमें हमेशा विश्वास किया।”

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जल्‍द ही मोहित सूरी की फ‍िल्‍म एक विलेन 2 में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ तारा सुतारिया जैसी बेहद खूबसूरत अदाकारा भी दिखाई देंगी। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के लिए वह गोवा जा रहे हैं।

इस फिल्म में जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी हैं। अर्जुन ने इससे पहले गोवा में फिल्म फाईंडिंग फैनी के लिए शूट किया था। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण थीं। वो इस खूबसूरत स्थान पर वापस जाने तथा हाफ गर्लफ्रेंड के डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ फिर से काम करने के लिए उत्साहित हैं।