तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर, देख लग हुए घायल

तारा सुतारिया ने अपनी आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर कर दी।

इस बूमरैंग वीडियो में वो क्लैप बोर्ड के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को मोहित सूरी और एक्टर अर्जुन कपूर और विकास मोहन को टैग करते हुए लिखा, ‘वन डे।’

ये फिल्म साल 2014 में आई मोहित सूरी की एक्शन थ्रिलर मूवी ‘एक विलेन’ का सीक्वल है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने अहम किरदार निभाएं हैं। फिल्म में रितेश देशमुख ने एक साइको किलर का किरदार निभाया था।

फिल्म कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन इस मूवी के गाने आज भी लोगों के जेहन में मौजूद है और अक्सर लोग उन्हें गुनगुनाते मिलते हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं।

इस फोटो में वो 6 मिलियन के साइन का बैलून लिए मुस्कुराती नजर आ रही हैं। फोटो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने अपने फैंस का धन्यवाद करते हुए लिखा, ‘मुझे हमेशा प्यार करने के लिए धन्यवाद, मेरी प्यारी इंस्टा. फैमिली आपके लिए 6 मिलियन किस और हग! सुरक्षित रहें और खुश रहें…. हम इस बार एक साथ थ्रो करेंगे।’

इसी बीच खबरें आ रही हैं कि तारा सुतारिया के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है.

जिसमें वो 6 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में जश्न मानती नजर आ रही हैं। साथ ही फोटो को शेयर कर उन्होंने फैंस से सुरक्षित रहने की अपील की है।

बॉलीवुड की उभरती हुए एक्ट्रेस तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर लगातार फैंस के साथ संवाद करती रहती हैं।