तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने किया इलियाना डीक्रूज को बैन? वजह जानकर चौक जाएँगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी उनका नाम कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के भाई के साथ जुड़ता है तो कभी उनके बोल्ड सिजलिंग बिकिनी फोटोज वायरल होते हैं।

इलियाना ने हिंदी के साथ ही साउथ सिनेमा में भी काम किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री (Tamil film industry) ने इलियाना को बैन कर दिया था?

कहा जा रहा है कि इलियाना, कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन के साथ रिलेशनशिप में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे के साथ करीब बीते 8-10 महीनों से रिलेशनशिप में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सेबेस्टियन और इलियाना न सिर्फ एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, बल्कि बीते कुछ वक्त से कटरीना के बांद्रा वाले पुराने घर में साथ वक्त बिता रहे हैं। याद दिला दें कि कटरीना कैफ के बर्थडे पर उनके साथ में इलियान डिक्रूज भी मौजूद थीं हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में भी कुछ भी कहना मुश्किल है। कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल, यूके के मॉडल हैं।

इलियाना को तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने बैन करके रखा है।  रिपोर्ट के मुताबिक इलियाना ने कुछ प्रोड्यूसर्स से फिल्म के लिए एडवांस पेमेंट लिया लेकिन शूट ही नहीं किया, जिससे उन्हें भारी नुकसान हुआ। जिसके बाद इलियाना को बैन कर दिया गया। हालांकि इस बारे में इलियाना या फिर तमिल प्रोड्यूसर्स की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में ये खबरें कितनी सच्ची या झूठी हैं, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है।