तजिंदर बग्गा ने वीडियो जारी कर दी केजरीवाल को चुनौती, कहा मुझे जेल में डालें…

दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने रविवार को एक वीडियो जारी कर पंजाब पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी मामले में अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस द्वारा कराई गई इस कार्रवाई से अगर अरविंद केजरीवाल यह सोचते हैं कि सत्ता और पुलिस के बल पर भाजपा कार्यकर्ताओं को डरा और झुका सकते हैं तो मैं फिर से उनको कहता हूं कि एक नहीं सौ एफआईआर कर लीजिए, हम पीछे हटने वाले नहीं हैं।

वीडियो में बग्गा ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट और आयोग ने यह दर्शा दिया है कि इस देश में अब भी कानून का राज चलता है।

अरविंद केजरीवाल जी मैं यह सवाल पूछूंगा कि चुनाव से पहले आपने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों को 24 घंटे के अंदर जेल में डालने की बात कही थी थी, लेकिन सत्ता मिलते ही आपने चुप्पी साध ली और अपना वादा भूल गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी और पंजाब सरकार के सभी प्रवक्ताओं की फौज मेरे खिलाफ टीवी पर बिठा दी, इससे यह साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल बहुंत डरे हुए हैं। उनको रात को नींद नहीं आ रही है कि किस तरह से मुझे जेल में डालें। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि भाजपा कार्यकर्ता आपसे डरने वाले नहीं हैं। मैं उनसे लगातार सवाल पूछता रहूंगा।