तापसी पन्नू ने इस खास अंदाज में दी मीराबाई चानू को जीत की बधाई , खरीदने जा रही …

तापसी पन्नू ने मीराबाई चानू की जीत का जश्न मनाने के लिए उनके लिए पिज्जा खरीदने की बात कही है. दरअसल, हाल ही में एनडीटीवी से बात करते हुए मीराबाई चानू ने लजीज खाना खाने की अपनी इच्छा जाहिर की थी.

 

जो हेल्दी डाइट के चलते पिछले कुछ सालों से उन्होंने नहीं खाए. उनसे जब पूछा गया कि वह क्या खाना चाहेंगी तो उन्होंने तुरंत कहा कि वह सबसे पहले पिज्जा खाना चाहेंगी.

इस वीडियो को तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है. जिसके साथ वह लिखती हैं- ‘इतना प्यारा ! काश मैं उनके लिए खरीद सकती! ये मेरे लिए सम्मान की बात होगी.’ इसके साथ ही तापसी ने कुछ हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए हैं. इससे पहले थप्पड़ एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मीराबाई चानू की जीत पर उन्हें बधाई दी थी.

मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ओलंपिक में मेडल जीतकर देश का सर गर्व से ऊंचा कर दिया है. मीराबाई चानू ओलंपिक में मेडल जीतने वाली देश की दूसरी वेटलिफ्टर बन गई हैं. उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में 49 किलोग्राम में रजत पदक हासिल किया है.

इस बीच बॉलीवुड से भी मीराबाई को बधाइयां मिल रही हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तक, बीटाउन के सितारों ने सोशल मीडिया पर चानू की जीत का जश्न मनाया. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी खास अंदाज में मीराबाई चानू को जीत की बधाई दी है.