टी20 वर्ल्ड कप 2022: भारत-पाक के बीच आज होगा मुकाबला, राष्ट्रगान के दौरान भावुक हुए कप्तान रोहित शर्मा

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के साथ अपने सफर का आगाज कर लिया है। मेटीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बाबर आजम की पाक टीम बल्लेबाजी के लिए उतर चुकी है।

लबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हाउसफुल स्टेडियम में रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पाकिस्तान को बल्लेबाजी का न्योता दिया।राष्ट्रीय गान के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की आंखे नम हो गयी और वो अपने सिर को ऊपर की तरफ उठाकर अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश करते हुए दिखे।

मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमें राष्ट्रगान के लिए मैदान पर पहुंचीं। पाकिस्तान के बाद भारत का राष्ट्रगान हुआ। राष्ट्रगान खत्म होते ही रोहित शर्मा इमोशनल हो गए। कप्तान के तौर पर यह रोहित शर्मा का पहला आईसीसी इवेंट है। रोहित शर्मा पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के कप्तान बने।

मैच की बात करें तो पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और इनफॉर्म कप्तान बाबर आजम गोल्डन डक पर आउट हुए। बतौर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का ये पहला टी20 वर्ल्ड कप है, और बतौर कप्तान पाकिस्तान के खिलाफ वो सुपर-12 का पहला मुकाबला खेल रहे हैं।