टी-20 सीरीज : खराब फॉर्म के चलते ये खिलाड़ी हो सकता बाहर, पढ़े पूरी खबर

अगर पांचवे टी-20 मैच से केएल राहुल को बाहर किया जाता है, तो उनकी जगह ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा. दरअसल ईशान किशन ग्रोइन इंजरी के चलते सीरीज के चौथे टी-20 मैच में नहीं खेले थे, लेकिन सीरीज के पांचवे टी-20 मैच में ईशान किशन का खेलना तय लग रहा है.

अगर ईशान किशनसीरीज के पांचवे टी-20 मैच में खेलते हैं, तो वह रोहित शर्मा के साथ अंतिम टी-20 मैच में भारत के पारी की शुरूआत करेंगे.

ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल इस टी-20 सीरीज के 4 मैचों में मात्र 15 रन ही बना पाए हैं. सीरीज के 2 टी-20 मैचों में वह शून्य के स्कोर पर आउट हो गए थे.

उनकी इस लगातार खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है. सोशल मीडिया में भी लगातार उन्हें बाहर करने की मांग उठ रही है. ऐसे में सीरीज के अंतिम टी-20 मैच से उनका बाहर होना तय लग रहा है.

सीरीज के तीसरे टी-20 में भारत को मात्र 7 रन की ओपनिंग जोड़ी मिल पाई थी. चौथे टी-20 मैच में भी भारत को मात्र 21 रन की ओपनिंग साझेदारी मिल पाई थी.

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज में भारत के लिए ओपनिंग जोड़ी काफी समस्या बन गई है. सीरीज के पहले टी-20 मैच में जहां भारत को मात्र 3 रन की शुरूआत मिल पाई थी. वहीं सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में बिना खाता खोले भारत का पहला विकेट गिर गया था.