सुष्मिता सेन के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर खोला राज

सुष्मिता सेन के भाई राजीव के साथ चारु की शादी साल 2019 में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद दोनों के अलग होने की खबरें सामने आई थीं। हालांकि बाद में राजीव और चारु ने इन खबरों को महज अफवाह बताया था।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में चारु बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने से पहले चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें एक्ट्रेस कहती हैं कि उनसे काफी समय से पूछा जा रहा था रि क्या वह प्रेग्नेंट है।

अब वह एक खास खबर शेयर करना चाहती हैं। चारु कहती हैं,’मैं जानती हूं कि इतनी जल्दी यह बातें लोगों को नहीं बतानी चाहिए लेकिन मेरे लिए यह समय खास है।’ चारु ने कहा, ‘मेरे शरीर और मूड में कई बदलाव हो रहे हैं।

ऐसे में मैं साफ कर देना चाहती हूं कि मैं प्रेग्नेंट हूं और जल्द मां बनने वाली हूं। मेरा मानना है कि यह पल किसी भी औरत की जिंदगी में सौभाग्य वाला होता है। मैं चाहती हूं की आप मेरे आने वाले बच्चे को आर्शीवाद दें और मेरे इस यूट्यूब चैनल के साथ इन 9 महीनों के सफर में मेरे साथ रहें।’

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। एक्ट्रेस की भाभी चारु असोपा जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। फैंस के साथ चारु ने सोशल मीडिया के जरिए यह गुड न्यूज शेयर की है। चारु ने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है।