सुष्मिता सेन ने किया ये बड़ा खुलासा , कहा जिंदगी में बहुत कुछ…

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी 2 तस्वीरें शेयर करते हुए जिंदगी के अलग दृष्टिकोण के बारे में लिखा है. इन तस्वीरों में सुष्मिता सेन ब्लैक कलर के स्लीवलैस टॉप में नजर आ रही हैं.

लेकिन सुष्मिता के चेहरे पर खिलखिलाती हुई मुस्कान नहीं है. सुष्मिता ने पोस्ट को शेयर करते हुए अपना स्टेट ऑफ माइंड कैप्शन में बताया है. सुष्मिता सेन ने लिखा, ‘एक अलग दृष्टिकोण अक्सर किसी की जिंदगी बदलने का पहला कदम होता है.

मैंने आप सब को बहुत मिस किया, मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है मुझे यकीन है आपकी जिंदगी में भी चल रहा होगा. जल्द हम एक दूसरे से शेयर करेंगे’.

पूर्व मिस यूनिवर्स बॉलीवु़ड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लाखों लोग फॉलो करते हैं।

जिनके साथ सुष्मिता अपने वीडियो तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. 45 साल की हो चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के लिए एज बस एक नंबर में ही बढ़ रही है. असल में सुष्मिता आज भी एक्ट्रेसेस को अपनी खूबसूरती फिटनेस से मात देती हैं. आज सुष्मिता ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है.