सुशांत की बहन से सीबीआई करेगी पूछताछ , रिया ने उठाए थे सवाल, कहा था 8 से 12 जून तक…

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य आरोपी मानी जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सीबीआई पिछले तीन दिन से लगातार पूछताछ कर रही है.

 

शुक्रवार, 28 अगस्त से शुरू हुई इस पूछताछ का आज तीसरा दिन है. अब खबर अब रही है कि रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ नीरज, कुक केशव, दीपेश, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रजत मेवाती से कुछ और दिन पूछताछ होने वाली है.
सीबीआई ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू, प्रियंका के पति सिद्धार्थ से पूछताछ करने का फैसला लिया है. जरूरत पड़ी तो सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश को आमने-सामने बिठाकर सवाल जवाब किए जा सकते हैं. सुशांत की बहन मीतू 8 से 12 जून तक भाई के साथ ही थीं. उनसे इन पांच दिनों के दौरान हुए घटनाक्रम के बारे में पूछा जाएगा.

शांत केस में हो रही जांच-पड़ताल में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी है. केस में रिया के अलावा उनके भाई शोव‍िक से भी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं.

लेक‍िन रिया के लिए एक राहत की खबर है कि उनके माता-पिता को पहले राउंड में पूछताछ का सामना नहीं करना पड़ेगा. उनकी उम्र को देखते हुए उनसे पूछताछ करने सीबीआई की टीम रिया के घर जाएगी.
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच सीबीआई कर रही है. केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की जा रही है.

शुक्रवार और शनिवार के बाद आज एक बार फिर रिया से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है. शुक्रवार को रिया से 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे तक सुशांत से जुड़े कई अहम सवाल किए गए थे.