Sunday , September 20 2020 2:35
Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उठा पर्दा, सुशांत सिंह का मर्डर करवाया… पूरी साजिश के साथ…

इन शख्स का दावा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि सुसाइड से एक दिन पहले ही क्यों सुशांत के घर के सीसीटीवी कैमरे बंद हो गए।

 

इससे पता चलता है कि ये सोची समझी साजिश थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सुशांत को लगातार दाउद से धमकी आ रही थी। जिससे सुशांत काफी परेशान थे और इस कारण उन्होंने 50 सिम भी बदलीं।

वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शख्स का दावा है कि सुशांत की मौत के पीछे दाउद इब्राहिम का हाथ है।

इसके साथ ही शख्स सुशांत की मौत से जुड़े और भी कई सनसनीखेज दावा करते हुए नजर आ रहा है। सुशांत ने सुसाइड नहीं बल्कि उनका मर्डर हुआ यह शख्स खुद को भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बता रहे हैं। इनका नाम एनके सूद है।

सुशातं सिंह की मौत को लगभग एक महीना होने जा रहा है। सुशांत ने अपने घर में पंखे से लटक कर जान दे दी थी। वहीं उनके फैंस इस बात को यकीन करने के लिए राजी नहीं हैं कि सुशांत ने खुदकुशी की है।

उनके फैंस का कहना है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। जिसके लिए लोग सीबीआई की मांग कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!