सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नीतीश कुमार से की बात, करने को कहा…

हालांकि उनकी मौत के बाद से उनके फैंस, चाहने वाले आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत को इसके लिए मजबूर किया गया, उनपर मानसिक दबाव था, जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया था।

 

नीतीश कुमार ने कहा कि अगर सुशांत के पिता केके सिंह जिन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है, वह सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो उनकी सरकार इस मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए गृहमंत्रालय से कह सकती है।

बता दें कि सुशांत की बहन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके घर में लटकता मिला था, उन्होंने अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी।

केके सिंह ने मुख्यमंत्री से बात कर इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। बता दें कि इससे पहले खुद नीतीश कुमार कह चुके हैं कि अगर सुशांत के पिता जिन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है, वो सीबीआई जांच की मांग करते हैं.

तो हम इसका प्रस्ताव आगे रखेंगे।इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जा सकती है अगर सुशांत सिंह के पिता इसकी मांग करते हैं।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की है।