Monday , September 21 2020 7:33
Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई करेगी जांच, पहले रिया चक्रवर्ती से…

पिछले दिनों सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज की थी. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ एफ़आईआर में पैसा ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकसाने की बात कही है. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान कर जाँच कर रही है.

सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की एक याचिका पर सुनवाई के दौरान तुषार मेहता ने अदालत को बताया कि केंद्र ने बिहार सरकार की सिफारिश मान ली है। इस याचिका में रिया चक्रवर्ती ने केस से जुड़े सभी जांच के मामलों को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की थी।

केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच को लेकर सहमति जता दी है। इस बारे में जानकारी सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को दी।

केंद्र सरकार ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच सीबीआई से कराने की बिहार सरकार की सिफ़ारिश मान ली है. सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने ये जानकारी सुप्रीम कोर्ट को दी है.

बिहार पुलिस की जाँच को चुनौती देने वाली रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर रहा है. जस्टिस ह्रषिकेश रॉय इस मामले की सुनवाई कर रहे हैं. रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में बिहार में शुरू की गई जाँच को चुनौती देते हुए मुंबई में जाँच कराने की अपील की है.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!