सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम, सीएम नीतीश कुमार ने जारी किया ये आदेश

गौरतलब है कि पटना के रहने वाले सुशांत सिंह काफी कम समय में बॉलीवुड में सफल अभिनेता के रूप में पहचान बना चुके थे। सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

 

उल्लेखनीय है कि बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के तमाम क्षेत्रों में सुशांत सिंह की मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की मांग लगातार हो रही है। कई सामाजिक संगठन भी सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर चुके हैं

इससे पूर्व सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह (KK Singh)ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की है। केके सिंह ने सीएम नीतीश से कहा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस की जांच सीबीआई के हवाले करें। इस मामले में मुंबई गए पुलिस दल को भी जांच में सहयोग नही किया जा रहा है।

इस मामले में मुख्यमंत्री (CM) नीतीश कुमार (Nitish kumar) ने डीजीपी (DGP) गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey bihar) को निर्देश दिया है कि वो सुशांत के केस में CBI जांच से जुड़ी कार्रवाई जल्द शुरू करें। ताकि केस को सीबीआई के हवाले किया जा सके।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में बिहार सरकार (Bihar Government) ने सीबीआई जांच (CBI Investigation) की सिफारिश कर दी गई है।