सुशांत ने आत्महत्या से पहले किया था यह चौका देने वाला काम, शेयर किया आखिरी …

मनोरंजन जगत में एक के बाद एक कलाकार के निधन से हर कोई सदमे में (celebs shocked on Sushant suicide) है। पुलिस के मुताबिक, सुशांत मेंटल ट्रॉमा से गुजर रहे थे। लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार (Sushant Singh Rajput depression) होने के बाद उन्होंने इस तरह का कदम उठा लिया। हालांकि अभी क्राइम ब्रांच की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है। सुशांत के निधन पर कई टीवी स्टार्स ने दुख जताते हुए कहा है कि काश वो वक्त पर उनके डिप्रेशन के बारे में जान पाते। उनसे पूछ पाते कि आखिर उनकी लाइफ में क्या चल रहा है, क्या परेशानी है। इसी बीच अर्जुन बिजलानी (Arjun Brijlani) ने सुशांत से आखिरी बातचीत का वॉट्सऐप स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

और टीवी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली। बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स और फैंस सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Died) पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। इसी बीच अर्जुन बिजलानी (Arjun Brijlani) ने सुशांत से आखिरी बातचीत का वॉट्सऐप स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

बॉलीवुड और टीवी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली। बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स और फैंस सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Died) पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

अर्जुन बिजलानी ने सुशांत सिंह को किया आखिरी मैसेज (Arjun Brijlani shared screenshot) शेयर किया है। उन्होंने सुशांत को मैसेज (Arjun last message to Sushant) करके पूछा था कि उम्मीद है सबकुछ ठीक है तुम्हारे साथ।

अर्जुन ने लिखा- मेरा उसको आखिरी मैसेज। कुछ तो फील हुआ था यार। खैर तूने अब पढ़ लिया होगा यार। हमारी बालकनी याद रहेगी। खुश रह अब। हमेशा बोलता था हिस्ट्री लिखूंगा (Sushant said write History)। मुझे पता है तू अब जहां है खुश है। तुम्हारे कारण बहुत कुछ बदलाव आएगा।