सुशांत ने नहीं की थी आत्महत्या, रिया चक्रवर्ती ने बताया…,जूस पीने के बाद… 3 लोग…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अब नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत कभी फांसी नहीं लगा सकता। सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने गए पप्पू यादव ने भी यह बात कही कि वह खुद से आत्महत्या कर के मरने वाला लड़का नहीं था। उसकी हत्या की गई है।

 

ऐसा इल्जाम सुशांत के मामा और परिवार वालों ने भी लगाया है। सुशांत के परिवार वालों को मुंबई पुलिस के जरा भी भरोसा नहीं है क्योंकि वह सभी बड़े बड़े नेताओं और सेक्टरों से मिले हुए हैं।

फिर उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने मरने की वजह लटकना बताया लेकिन मरने की वजह दम घुटना भी हो सकती है और यह कानून के साथ खिलवाड़ है।हालांकि यह जांच का विषय है।

उन्होंने कहा कि पुलिस वैसे ही चीजों को जल्द सुलझाने की कोशिश करती है ताकि उनकी नंबर ऑफ सॉल्व्ड केसेस बढ़ सके जो कि कभी-कभी सच के साथ भी नाइंसाफी हो जाता है।

एक हफ्ते पहले ही उनकी एक्समैनेजर ने भी चौधरी मंजिल से छलांग मारकर आत्महत्या कर ली थी पूर्णविराम यही नहीं बल्कि उनके और दो साथियों ने आत्महत्या की थी(मनमीत ग्रेवल,प्रेक्षा मेहता)। हालांकि हमे पता नहीं कि वह सुसाइड था या कुछ और।

अगर लोग यह सोचते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्में नहीं मिल रही थी तो मैं आपको बता दूं कि फिल्म  निर्माता आनंद गांधी अपने फिल्म इमरजेंसी के लिए सुशांत सिंह राजपूत को साइन कर चुके थे।

दरअसल इरफान खान की मौत के बाद उन्होंने सुशांत को अपनी फिल्म में हीरो बनाया था। साथ ही इमरान जाफरी ने भी उन्हें अपनी फिल्म में लीड रोल दिया था।

उन्होंने कहा कि पुलिस के अनुसार सुशांत ने 9:00 पर अपनी बहन से बात की और 9:30 में अपने रूम से निकलकर अनार का जूस पिया। वाकई में, शायद जूस पीने के बाद उनका मूड चेंज हो गया हो। हम कह नहीं सकते।

उन्होंने फिर लिखा कि सुशांत को लटके हुए देखते समय घर में सिर्फ 3 लोग थे और तीनों ने यह कहा कि सुशांत पर्दे की मदद से लटके हुए थे। लेकिन उनकी गले पर जो निशान बना है वह किसी प्लास्टिक के रस्सी का है।

इस वाक्य से वह ये चाहती है यह क्या कोई व्यक्ति 9:00 बजे किसी से अच्छी तरीके से बात करते हैं आधे घंटे बाद जूस पीते हैं और फिर उसके एक से डेढ़ घंटे बाद खुदकुशी कर लेते हैं क्या यह संभव है कि क्या कोई जूस पीकर मरने जाए।