सुशांत केस : छठे दिन CBI के हाथ लगा ये बड़ा सबूत, चाय, कॉफी में मिलाकर रिया देती थी…

सीबीआई की टीम आज फिर कूपर हॉस्पिटल पहुंची. इसी हॉस्पिटल में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हुआ था. कल भी सीबीआई की टीम कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स से मिली थी. फॉरेंसिक और PM रिपोर्ट से जुड़े कुछ सवालों के जवाब लिए गये थे.

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच भी तेज हो गई है. केस को लेकर 11 बजे अहम मीटिंग होने जा रही है. इसमें NCB के डायरेक्टर राकेश अस्थाना अधिकारियों से केस के बारे में बात करेंगे.

ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को पूछताछ पर बुलाने से पहले एनसीबी ‘क्राइम नम्बर’ रजिस्टर करेगी. डॉक्यूमेंट देखने के बाद बाद केस की योग्यता तय होगी. इस मामले में क्या होना है ये एनसीबी आज शाम में तय करेगी.

ईडी के लेटर के मुताबिक रिया ड्रग्स का सेवन भी करती थी और खरीदती भी थी. सूत्रों की माने तो रिया सुशांत के चाय, कॉफी, ओर पानी मे CBD Oil नाम का ड्रग्स डाल कर देती थी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) घिरती ही जा रही हैं. अब उनपर सुशांत को चाय आदि में मिलाकर ड्रग्स देने के आरोप भी लग रहे हैं.

ड्रग्स वाले ऐंगल की जांच करने के लिए दिल्ली से NCB की टीम आएगी, टीम में कौन-कौन होगा शाम तक इसका ऐलान होगा. दूसरी तरफ आज सीबीआई ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ, कुक नीरज से फिर पूछताछ की. आने वाले वक्त में कपूर हॉस्पिटल की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं.

महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने मुंबई पुलिस और हॉस्पिटल से पूछा है कि रिया चक्रवर्ती को हॉस्पिटल के शवगृह में जाने की इजाजत किसने दी थी. जांच का आज छठा दिन है.