सुशांत केस को लेकर बिहार व महाराष्ट्र आमने-सामने, संजय राउत ने कहा अगर…

उन्होंने बिहार के डीजीपी पर भी निशाना साधा और कहा कि वे भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पिता की दूसरी शादी के कारण सुशांत के अपने परिवार से अच्छे संबंध नहीं थे। संजय राउत के इस बयान के बाद जेडीयू ने भी पलटवार किया है।

उद्धव ठाकरे की सरकार को अस्थिर बनाने की कोशिशें की जा रही हैं। हालांकि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम नहीं लिया मगर इतना जरूर कहा कि बिहार और दिल्ली में बैठे लोग सीबीआई के कंधे पर बंदूक रखकर निशाना साधने में जुटे हुए हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत केस की सीबीआई जांच को राजनीतिक साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि बिहार और दिल्ली में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ पर्दे के पीछे से बड़ी साजिश चल रही है।

इस मंजूरी के बाद सीबीआई ने मामले की जांच शुरू कर दी है मगर इसे लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने भारी नाराजगी जताई है। राउत के साजिश के आरोपों के जवाब में अब जेडीयू ने शिवसेना पर पलटवार किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच को लेकर बिहार और महाराष्ट्र सरकारें आमने-सामने आ गई हैं। सुशांत केस की सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने मंजूरी दे दी है।