सुशांत केस : सीबीआई के हाथ लगा ये बड़ा सबूत, रिया चक्रवर्ती ने मुर्दाघर में जाकर…

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फ्लेटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज आज फिर डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे. यहां सीबीआई की टीम रुकी हुई है.

इससे पहले 5वें दिन 7 लोगों से पूछताछ हुई थी. इसमें सिद्धार्थ पीठानी, दीपेश सावंत, नीरज सिंह, संदीप श्रीधर, केशव बचनेर, रजत मेवाती, सैमुएल मिरांडा शामिल थे.

सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच भी तेज हो गई है. केस को लेकर 11 बजे अहम मीटिंग होने जा रही है. इसमें NCB के डायरेक्टर राकेश अस्थाना अधिकारियों से केस के बारे में बात करेंगे.

ईडी की तरफ से आज जया शाह को पूछताछ के लिए समन भेजा गया. जया शाह श्रुति मोदी की टीम में काम करती हैं. जया शाह का नाम ड्रग्स को हुई वॉट्सऐप चैट में भी है.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से लाखों रुपये kwan टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी में गए. फिर लाखों रुपये इस कंपनी के अकाउंट से रिया और शोविक के अकाउंट में गए . जया शाह kwan टेलेंट मैनेजमेंट में कंसल्टिंग मैनेजर हैं. इसी को लेकर जया से ED पूछताछ करना चाहती है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) घिरती ही जा रही हैं. अब महाराष्ट्र मानव अधिकार आयोग ने उनके मुर्दाघर में जाने पर सवाल खड़े किए हैं.

इतना ही नहीं कपूर हॉस्पिटल और मुंबई पुलिस को नोटिस तक भेजे गए हैं. पूछा गया है कि रिया चक्रवर्ती को कपूर हॉस्पिटल के मुर्दाघर में जाने की इजाजत कैसे मिली. दूसरी तरफ सुशांत केस में सीबीआई ((Sushant Singh Rajput) जांच भी तेजी से चल रही है. जांच का आज छठा दिन है.