सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती को लेकर सामने आया ये बड़ा सच , कहा सुबह 11.30 बजे तक…

मामले की सुनवाई अगले सप्ताह के लिए टालते हुए, उच्चतम न्यायालय ने अभिनेता की मौत की अब तक की जांच में मुंबई पुलिस से तीन दिनों में एक स्थिति रिपोर्ट मांगी।

 

न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय ने सुशांत की प्रेमिका रिया की याचिका पर सुनवाई करते हुए मामले को पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की मांग करते हुए कहा, “बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है”।न्यायाधीश ने यह भी कहा कि इस बात की जांच करने की जरूरत है कि क्या मामले में कोई अपराधी शामिल था या नहीं।

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को माना कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे प्रतिभाशाली कलाकार का असामान्य परिस्थितियों में निधन हो गया और मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने आज सुबह कहा, “उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के कारण अपने बयान की रिकॉर्डिंग को स्थगित करने का अनुरोध किया है।” .

आज पूछताछ बंद करने के उसके अनुरोध को खारिज करते हुए, ईडी ने कहा कि वह सुबह 11.30 बजे तक उसका इंतजार करेगी और यदि वह नहीं दिखाती है तो नए सम्मन निकालेगी।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में अपने बयान की रिकॉर्डिंग को स्थगित करने के अभिनेता रिया चक्रवर्ती के अनुरोध को खारिज कर दिया है.

पूछताछ एक मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ी हुई है जिसे जुलाई के अंत में बिहार पुलिस एफआईआर के आधार पर ईडी ने दर्ज किया था जिसमें राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर बॉलीवुड अभिनेता की आत्महत्या का आरोप लगाया था।