सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लेने पर सामने आया ये बड़ा सच, बोली मेरे पूरे परिवार को…

सूत्रों के अनुसार CBI की टीम सिद्धार्थ पिठानी से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती द्वारा नष्ट आठ सीडी के बारे में भी पूछताछ करने वाली है। जानकारी मिली है कि आठ जून को सुशांत व रिया के बीच विवाद हुआ था.

 

उसके बाद रिया ने आईटी इंजीनियर को बुलाकर सभी आठ सीडी नष्ट कर दिए थे। CBI इस मामले में आईटी इंजीनियर से भी पूछताछ कर सकती है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की टीम गुरुवार सुबह से ही रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक से निरंतर ढाई घंटे से पूछताछ कर रही है।

डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर रिया के पिता इंद्रजीत और उनकी मां संध्या मौजूद हैं। CBI ने सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह व रजत मेवाती को गुरुवार को निरंतर 7वें दिन पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर बुला रखा है। CBI की टीम इन सबसे बारी-बारी से पूछताछ करने वाली है।

रिया चक्रवर्ती का सुपर एक्सप्लोसिव इंटरव्यू जिसमें उन्होंने उन तमाम आरोपों का जवाब दिया है जो उन पर अब तक लगते रहे हैं. सीनियर जर्नलिस्ट राजदीप सरदेसाई ने रिया के साथ इस खास इंटरव्यू में उनसे तीखे सवाल किए. देखें ड्रग्स के आरोपों पर क्या बोलीं रिया.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई कब रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करेगी इसका सभी को इंतजार है. लेकिन उससे पहले आज तक आपके लिए लेकर आया है .