सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को हराया , केन विलियमसन ने किया ऐसा…

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 के 36वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 12 ओवर शेष रहते नौ विकेट से रौं दिया। हैदराबाद ने पहले गेंदबाजी करते हुए मार्को जैनसन और टी नटराजन के तीन तीन विकेट की मदद से बैंगलोर को 68 पर ढेर कर दिया और फिर आठ ओवर तमें लक्ष्य हासिल कर लिया।

हैदराबाद की इस शानदार जीत के बाद भी कप्तान केन विलियमसन ने अपनी टीम को आगाह किया है। उन्होंने कहा है कि टीम को आगे आने वाली चुनौतियों के लिए भी इसी तरह से तैयार रहना होगा।

विलियमसन ने मैच के बाद कहा, ‘यह हमारे लिए कुछ शानदार दिनों में से एक था। गेंद हवा में स्विंग हो रही थी और हमारे तेज गेंदबाज़ों ने ख़ूबसूरत गेंदबाज़ी कर स्विंग का पूरा फायदा उठाया। यह बेहतरीन है कि हमारे पास चार-चार अलग तरीक़े के उच्च स्तरीय तेज गेंदबाज़ हैं। यह पूरी टीम की तरफ से एक बेहतरीन प्रदर्शन था। हम अपनी योजनाओं पर बने रहेंगे और अगली चुनौती में और भी अच्छा करेंगे।’

हैदराबाद ने आठ ओवर में एक विकेट पर 72 रन बनाकर 72 गेंद शेष रहते एकतरफा जीत हासिल की। यह आईपीएल में किसी भी टीम के लिए गेंदों के मामले में चौथी सबसे बड़ी जीत है। हैदराबाद की टीम सात में से लगातार पांच मैच जीतकर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है, वहीं आरसीबी के भी हैदराबाद की ही तरह 10 अंक हैं, लेकिन यह 10 अंक आठ मैच में हैं और वह अब अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। अभिषेक शर्मा 28 गेंदों में आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान केन विलियम्सन 16 और राहुल त्रिपाठी सात रन बनाकर नाबाद रहे।