सनी लियोनी ने शेयर किया ये विडियो, देख लोगो को लगा करंट

इसके साथ ही आपको बता दें की सनी लियोनी ने ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था । इसके बाद, वह कई बॉलीवुड फिल्मों और गानों में एक लोकप्रिय चेहरा बन गई थीं।

 

इसके साथ ही इस बीच उनकी अगली डरावनी फिल्म ‘कोका कोला’ है। वहीं सनी लियोनी ने शाहरुख़ खान के साथ भी काम किया हैंl

उन्होंने उनकी फिल्म रईस एक स्पेशल नंबर किया था। इसके साथ ही सनी लियोनी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैंl वहीं सनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी बहुत फेमस हैंl उनकी साझा की हुई तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैंl

डांस नंबरों और फिल्मों के अलावा हिंसी सिनेमा की अदाकारा सनी लियोनी अपने फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। इसके साथ ही वह बॉलीवुड की सबसे फिट सेलेब्स में से एक हैं .

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने जिम में कसरत करते हुए एक वीडियो साझा किया हैं। वहीं इस वीडियो में सनी ने अपनी एनर्जी दिखाने की कोशिश की हैं।

इसके साथ ही सनी ने पहली बार ईएमएस कसरत की है और और इसपर अपने अनुभव का वीडियो पोस्ट किया गया हैं। इसके अलावा इसे अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हर कोई हमेशा परफेक्ट वर्कआउट को दिखाता है।

वैसे यह हकीकत है। बाहर काम करना मुश्किल और संघर्ष से भरा हुआ है। पहली बार ऐसा करते हुए बेहतर हो जाऊंगी 🙂 मेरे बॉडी को शेप देने के लिए धन्यवाद।’