सनी लियोनी ने खेली जमकर होली, फिर खुल्लमखुल्ला किया ऐसा…

एक्ट्रेस ने इन फोटोज़ पर कैप्शन देते हुए लिखा कि-‘ परिवार के साथ सबसे अच्छी होली!! इसके बारे में कुछ भी प्रीटी या डेलिकेट नहीं है। निशा, अशर और नूह ने रंगो से जीत हासिल की और उन्होंने वही किया जो वो करना चाहते थे! बस मज़ा आ गया! भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें और आशा करती हूँ कि आपका जीवन हमेशा रंग से भरा रहे !!

बॉलीवुड में एंट्री के बाद से ही सनी ने काफी हद तक इंडियन कल्चर को अपना लिया है।इस बात का अंदाज़ा एक्ट्रेस के पिछले कुछ सालों में मनाए गए सभी इंडियन फेस्टिवल्स को देख के लगाया जा सकता है।होली ही नहीं बल्कि दिवाली और दशहरा जैसे फेस्टिवल्स को भी सनी ने बड़े ही धूम-धाम से मनाया है।

दरअसल होली के दिन एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे वो अपने परिवार के साथ होली मनाती हुई नज़र आ रही हैं।

शेयर की गई तस्वीरों में सनी अपने हस्बैंड डेनियल वेबर (Deniel weber) और बच्चों के साथ होली के रंग में रंगी नज़र आ रही हैं। साथ ही उन्होंने पति के साथ लिप लॉक करते हुए तस्वीरें शेयर की।

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी (Sunny Leone) उन एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं जो अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती हैं।

एक्ट्रेसे आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। हाल ही में होली के मौके पर उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की है, जो की सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।